जफराबाद सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल चौथे युवक की भी हो गई मौत,पूरे इलाके मातमी सन्नाटा


जौनपुर। जनपद के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ताड़तला मुहल्ला में एक चाय की दुकान पर बीते 29 नवम्बर को तेज रफ्तार के चलते भीषण दुर्घटना में घायल चौथे व्यक्ति की उपचार के दौरान वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर में निधन होने की खबर आयी है।
बता दे 29 नवम्बर की सुबह 9.30 बजे एक कार तेज रफ्तार से काल बनकर आयी और चार लोगो को रौंद दी जिसमें तीन की तो जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते मौत हो गई जिसमे ई0 शहनवाज 26,राजदेव 62,और सेवालाल 70 की मौत हो गई थी। जवाहर लाल पाल 23 को उपचार के लिए वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर भेजा गया था जहां से मनहूस खबर आई है कि जवाहर लाल की भी मौत हो गई है।
इस तरह इस सड़क हादसे में चार जिन्दगियां काल के गाल में समा गई है। यहा यह बता दे कि शहनवाज दिल्ली के किसी प्राइवेट कम्पनी में इंजीनियर पद पर कार्यरत था घर में एक शादी के फंशन में भाग लेने आया था जिसे क्रूर काल ने अपने आगोश में समेट लिया और बहाना बनी तेज रफ्तार कार। हलांकि पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में अपने स्तर से विधिक कार्यवाई करते हुए चालक को हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है और दुर्घटना करने वाली कार को पुलिस कस्टडी में थाने पर सीज कर दिया है।
विधिक कार्यवाई जो भी हो लेकिन इस हृदय विदारक घटना ने पूरे इलाके में मातमा सन्नाटा  कर दिया है। हर कोई इस घटना से गमजदा नजर आ रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद