दर्दनाक : सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक, मां को फोन पर दी घायल होने जानकारी; फिर हार गया जिंदगी की जंग



मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा के पास एक बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृत युवक कोपागंज में अपने ननिहाल से वापस अपने घर जा रहा था। हादसे में घायल होने के बाद मृतक ने अपनी मां को फोन कर सूचना देने के बाद बेहोश हो गया।
मृतक की पहचान घोसी कोतवाली के हाजीपुर के अनुसूचित बस्ती निवासी दिनेश कुमार (20) पुत्र रामप्रीत के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश कुमार कोपागंज थाना के देवकली विशुनपुर अपने मामा के घर गया था। जहां रात करीब दस बजे भोजन करने के बाद वापस बाइक से अपने घर जा रहा था। अभी वह हिकमा गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया।
चोटिल होने के बाद भी युवक ने अपनी मां को फोन किया और अपने घायल होने की सूचना दी, लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के चलते वह कुछ देर बाद बेहोश हो गया। इसी बीच उधर से गुजर रहे किसी राहगीर की नजर उसपर पड़ी, उसने पुलिस के साथ एंबुलेंस को फोनकर उसे कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।