दर्दनाक : सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक, मां को फोन पर दी घायल होने जानकारी; फिर हार गया जिंदगी की जंग



मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा के पास एक बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृत युवक कोपागंज में अपने ननिहाल से वापस अपने घर जा रहा था। हादसे में घायल होने के बाद मृतक ने अपनी मां को फोन कर सूचना देने के बाद बेहोश हो गया।
मृतक की पहचान घोसी कोतवाली के हाजीपुर के अनुसूचित बस्ती निवासी दिनेश कुमार (20) पुत्र रामप्रीत के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश कुमार कोपागंज थाना के देवकली विशुनपुर अपने मामा के घर गया था। जहां रात करीब दस बजे भोजन करने के बाद वापस बाइक से अपने घर जा रहा था। अभी वह हिकमा गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया।
चोटिल होने के बाद भी युवक ने अपनी मां को फोन किया और अपने घायल होने की सूचना दी, लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के चलते वह कुछ देर बाद बेहोश हो गया। इसी बीच उधर से गुजर रहे किसी राहगीर की नजर उसपर पड़ी, उसने पुलिस के साथ एंबुलेंस को फोनकर उसे कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक दिनेश दो भाई थे। उसका बड़ा भाई बाहर काम करता है, जबकि दिनेश घर पर रहता था। हादसे के बाद मृतक की मां मीरा देवी और पिता रामप्रीत का रो- रोकर बुरा हाल है। परिवार के साथ उसके ननिहाल में भी मातम पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश