नकाबपोश बदमाशो ने युवक को मारी गोली घायल पहुंचा ट्रामा सेंटर,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


मिर्जापुर जिले के कटरा कोतवाली क्षेत्र के सोहता अड्डा के पास जमीनी विवाद में सोमवार को नकाबपोश बदमाश ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। कंधे पर गोली लगने से व्यक्ति घायल हो गया। आनन-फानन उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर मिर्जापुर लाया गया। जहां उपचार चल रहा है। गोली लगने की जानकारी मिलते ही कटरा कोतवाली पुलिस के साथ एएसपी सिटी व सीओ सिटी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। 
मामला मझवां के पूर्व विधायक के परिवार से जुड़ा हुआ है। कटरा कोतवाली क्षेत्र के पुरानी अंजही निवासी उदय मालवीय पहले पूर्व विधायक स्व.रामचंद्र मौर्य के साथ काम करते थे। 2017 के लोकसभा चुनाव में रामचंद्र मौर्य के पुत्र संजय मौर्य की पत्नी सूचिस्मिता मौर्य मझवां से विधायक बनीं। जिसके बाद उदय मालवीय को कामकाज से हटा दिया गया। उदय मालवीय संजय मौर्य के चाचा राम सजीवन के जमीन का काम देखने लगे। 
कटरा कोतवाली क्षेत्र के सोहता अड्डा के पास साढ़े 10 बिस्वा भूमि पर विवाद चल रहा है। एक पक्ष से संजय मौर्य अपनी जमीन बता रहे हैं। दूसरे पक्ष से राम सजीवन उसे अपनी जमीन बता रहे हैं। चाचा- भतीजे में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार की शाम को राम सजीवन के जमीन का काम देखने वाले उदय मालवीय अपने साथियों के साथ सोहता अड्डे पर गए थे। 
उदय अपने साथियों के साथ पास में लेखपाल के घर गए थे। इसी दौरान पीछे से आए नकाबपोश ने उन पर फायरिंग कर दी। जिससे उदय घायल होकर गिर पड़ा। उसके साथियों ने बदमाश को दौड़ाया लेकिन, बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया। जानकारी मिलने पर कटरा कोतवाली पुलिस के साथ एसपी सिटी मौके पर पहुंचे है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश