जौनपुर में चली गोली और कुल्हाड़ी दो थाना क्षेत्र में चिकित्सक सहित दो की हत्या मचा कोहराम, पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। नये वर्ष के प्रथम सप्ताह में ही जनपद के दो थाना क्षेत्रो में जिले की पुलिस को चुनौती देते हुए कानून के भय से बेख़ौफ हत्यारो ने बीती रात दो हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधियों पुलिसिया खोफ की पोल खोलकर रख दिया है।
इस क्रम में जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित जलालपुर बाजार स्थित चौराहा पर सांई क्लीनिक के नाम से बच्चो का अस्पताल चलाने वाले चिकित्सक तिलकधारी सिंह पटेल उर्फ (टीडी सिंह पटेल) को अज्ञात बदमाशो ने गोली मारकर कर हत्या करने के बाद फरार हो गए। घटना की खबर मिलने के बाद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज कर हत्यारो की खोज बीन शुरू कर दिया है। हत्या का कारण क्या है यह पुलिस अथवा परिवार के लोग अभी कुछ बताने की स्थित में थे। हलांकि छानबीन जारी है। इस घटना के चलते जहां इलाके में दहशत व्याप्त है वहीं पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
मिली खबर के अनुसार डाक्टर टीडी सिंह पटेल थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित ग्राम गोपीपुर का मूल निवासी है जलालपुर चौराहा के पास अपनी निजी क्लीनिक साई क्लीनिक के नाम से चलाता रहा वहीं पर रात विश्राम भी करता था।  3/4 जनवरी की रात को हौसला बुलंद बदमाशो ने चौराहा स्थित सांई क्लीनिक पर पहुंच कर गोलियों से भून दिया। घटना के पश्चात घायल चिकित्सक को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां पर मृत घोषित कर दिया गया। हलांकि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस अब हत्यारो की तलाश में जुट गयी है।
दूसरी घटना थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम उमरी कला में कानून के भय से बेख़ौफ नशेड़ी युवक ने अपने ही बड़े पिता की बीती देर रात कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दिया है। खबर है कि पूर्व प्रधान की जमीनी विवाद में भतीजे ने कुल्हाड़ी से मारकर कर हत्या कर दिया है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार जिले में महराजगंज थाना क्षेत्र में उमरी कला गांव के पूर्व प्रधान जय प्रकाश शर्मा (65) का जमीनी विवाद काफी दिन से जमीदार शर्मा से चल रहा था, जमीदार शर्मा की मौत हो जाने के बाद उनके पुत्र सुनील शर्मा से विवाद चलने लगा। सुनील शर्मा नसेड़ी है वह अपने पिता का अकेला पुत्र है। आज बुधवार को देर रात जब सुनील नशा करके घर आया और किसी बात को लेकर अपने चाचा जय प्रकाश शर्मा से तू तू मय मय करने लगा तो जय प्रकाश शर्मा उसको डांटने  लगे उसी डांट से क्षुब्ध होकर सुनील जो उस समय अलाव के लिए लकड़ी काटने जा रहा था उसी कुल्हाड़ी से जय प्रकाश पर वार कर दिया, चोट लगने पर जय प्रकाश वही गिर गए।आनन फानन में परिजन उनको सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बदलापुर ले गए जहां डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया । जय प्रकाश के परिजनों ने उनके बड़े पुत्र राहुल शर्मा जो मुंबई में रहते है को सूचना दिया और राहुल ने महराजगंज थाने पर सूचना दिया।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर सुनील शर्मा को दबोच लिया और मृतक को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र