पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रथम दिन 2137 परिक्षार्थियों ने छोड़ दी परीक्षा,



जौनपुर। जिले में शनिवार से पुलिस भर्ती परीक्षा 52 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच कराई गई। दो पालियों में 52 हजार 848 अभ्यर्थियों को हिस्सा लेना था। इसमें से दो हजार 137 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। 18 फरवरी को दूसरे दिन के लिए पुलिस प्रशासन ने तैयारी कर रखी है। प्रत्येक पाली में 26 हजार 424 अभ्यर्थी शामिल हुए। केंद्रों को सीसीटीवी व जैमर से लैस किया गया था।
प्रथम पाली की परीक्षा में 25 हजार 403 अभ्यर्थी उपस्थित हुए इसमें से एक हजार 21 अनुपस्थित रहे। इसी तरह दूसरी पाली में 25 हजार 307 अभ्यर्थी उपस्थित हुए एक हजार 116 अनुपस्थित रहे।
पुलिस परीक्षा को लेकर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ द्वारा टीडी कॉलेज में बने परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने संचालित सीसीटीवी कैमरा (कंट्रोल रूम) का भी निरीक्षण किया। उन्होंने सेक्टर मजिस्ट्रेट, स्टेटिक मजिस्ट्रेट व केंद्र व्यवस्थापकों को निर्देश दिए कि परीक्षा को सूचितापूर्ण नकलविहीन एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराए। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम