पत्रकार रविशंकर वर्मा का लम्बी बीमारी के चलते निधन, जौनपुर प्रेस क्लब के लोगो व्यक्त की शोक संवेदना



जौनपुर। तहसील मुख्यालय शाहगंज मूल के निवासी सोशल मीडिया के पत्रकार रविशंकर वर्मा का लम्बी बीमारी के चलते उपचार के दौरान निधन हो गया है। रविशंकर वर्मा की उम्र लगभग 47 वर्ष बताई जा रही है। रविवार की भोर में उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही जिले की मीडिया में शोक छा गया। दोपहर में उनका अंतिम संस्कार जनपद मुख्यालय स्थित रामघाट पर किया गया। मृतक को दो बेटी एवं एक बेटा है। पत्रकार परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। 
बता दे शाहगंज कस्बे के पुरानीबाजार मोहल्ले के ओमशांति गली के निवासी रविशंकर वर्मा अपने सप्ताहिक अखबार और न्यूज वेब साइट का संचालन करते थे। करीब पांच वर्ष पूर्व एक गम्भीर बीमारी के चपेट में आ गये थे उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। गम्भीर बीमारी के बावजूद रविशंकर वर्मा निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहे। रविवार की भोर में उनका निधन हो गया। उनकी दो बेटियां एक इण्टर में तथा दूसरी हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही तथा पुत्र उम्र मात्र नौ वर्ष है।
पत्रकार के निधन की खबर मिलने के बाद जौनपुर प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य सहित महामंत्री शम्भू नाथ सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह, राकेश कान्त पान्डेय, उपाध्यक्ष आशीष पान्डेय,महर्षी सेठ, अवधेश तिवारी, आसिफ खान, फूलचंद यादव, राजदेव यादव, बृजेश यदुवंशी, मो अब्बास, दीपक सिंह रिंकू, दिवाकर दुबे,डाॅ लल्लन मौर्य ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक आत्मा की शान्ति एवं मृतक के परिजन को इस असह्य पीड़ा को सहन शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम