प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट: बदलापुर से बिहार मिलने पहुंची थी प्रेमिका, हत्यारा पहुंचा सलाखों के पीछे



जौनपुर। जिले के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम बड़ेरी की युवती प्रेम प्रसंग में पड़कर प्रेमी से बिहार मिलने गयी तो युवती की प्रेमी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार को घटना की जानकारी होते ही लकवे से अपाहिज पिता फफक-फफक कर रो पड़े। हलांकि बिहार पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।
मिली खबर के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र के बड़ेरी गांव निवासी उमई यादव फालिज के कारण चलने फिरने में असमर्थ हैं। उनकी 19 वर्षीय पुत्री सोनी का चोरी छिपे प्रेम प्रसंग खुटहन थाना क्षेत्र के बनुआडीह गांव निवासी रमेश से चल रहा था। रमेश बिहार में रहकर ट्रक चलाता है। 
करीब दस दिनों पूर्व सोनी घर से घनश्यामपुर बाजार जाने को कह कर निकली थी। जब शाम तक वह नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की जाने लगी। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। वह कैसे बिहार पहुंच गई इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है। बीते 4 फरवरी को बिहार के मुहम्मदपुर थाना क्षेत्र में उसका शव मिला। 
बिहार पुलिस ने बताया कि उसकी  गोली मार हत्या की गयी है। उसके हाथ में रमेश और सोनी नाम का गोदना छपा था। उसकी कलाई में स्मार्ट वाच मिला था। जिसके आधार पर पुलिस ने उसका नाम पता ढूंढ निकाला। हत्या में शामिल प्रेमी के अलावा उसके अन्य साथियों को भी बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष बदलापुर ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया की मामला प्रेम प्रसंग का है। बिहार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने