कीटनाशक खाने से प्रेमिका की मौत, प्रेमी जीवन मौत की बीच संघर्षरत,आखिर दोनो ने जहर क्यों खाया



जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूँ कोतवाली क्षेत्र स्थित डीहां ककराही गांव में बीती रात एक प्रेमी और प्रेमिका ने आत्महत्या करने के लिए कीटनाशक खा लिया जिसके कारण प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी अभी भी वाराणसी स्थित अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
खबर है कि छत्तीसगढ़ प्रान्त की रहने वाली लड़की जिसकी उम्र लगभग 16 वर्ष रही कोटवा गांव के पास एक एट ईंट के भट्टे पर काम करती थी। उसका प्रेम संबंध थाना मछलीशहर स्थित कोटवा गांव के युवक प्रदीप कुमार उम्र लगभग 21 वर्ष पुत्र रमाशंकर से हो गया। प्रदीप भट्ठे पर जेसीबी चलाता था। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा दोनों साथ जीने मरने की कसम खाकर रविवार रात्रि लगभग 8:00 बजे प्रेमिका काजल दीवान पुत्री देवानंद दीवान और प्रदीप  एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

जहां पर चिकित्सक ने लड़की को तो मृत घोषित कर दिया। प्रेमी लड़के की हालत नाजुक देखकर उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया चिकित्सक की माने तो प्रदीप की भी हालत नाजुक बनी हुई है। प्रेमिका की लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त