चोर समझ कर ग्रामीणो ने युवक की पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट, पांच लोग गिरफ्तार, जानें क्या है कहांनी

जनपद प्रयागराज स्थित कोरांव थाना क्षेत्र के कोसफरा कला गांव में शुक्रवार की आधी रात को ग्रामीणों ने एक अज्ञात युवक की लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार डाला। चर्चा है कि वह शर्माजीत कोल के घर चोरी करने के नीयत से घर के सामने लगे मड़हे में घुसा था। रात्रि करीब 12 बजे वह मड़हे में खड़ा था। अचानक शर्माजीत के नाती बालकृष्ण की नींद खुली तो आवाज देने पर वह खेत की तरफ घर के पीछे भागने लगा। जैसे ही वह उसके पास पहुंचा तो खेत में बैठे चार लोगों ने उसे पकड़ लिया।
शोर मचाने पर घर के अन्य सदस्य तथा जब गांव के लोग दौड़े तो चार युवक भाग गए। एक युवक भागने में असफल रहा। शर्माजीत के घर वालों ने गांव वालों के सहयोग से पकड़े गए युवक को घर के सामने लगे बिजली के खम्भे में बांध दिया। इसके बाद उससे पूछताछ करने लगे। कई बार बयान बदलने और कुछ बोलने में आनाकानी करने पर लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। 
शर्माजीत कोल ने बयान दिया कि कुछ देर बाद जब पूछा गया तो उसने अपना नाम नरेंद्र गौड़ निवासी सोनौरी मध्य प्रदेश बताया। ग्राम प्रधान महेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि इसके पहले यह युवक कभी गांव में नहीं देखा गया। गांव वालों की मानें तो युवक को जबरन खंभे से बांध दिया गया और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
शनिवार की सुबह मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मारे गए युवक की उम्र लगभग 26 बताई जा रही है। वहीं पुलिस द्वारा शर्माजीत कोल सहित घर के चार सदस्यों को थाने पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।
मामले में थाना प्रभारी कोरांव राकेश कुमार भारती से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पांच लोगों को बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सोनौरी मध्य प्रदेश तक हमारी पुलिस जांच पड़ताल के लिए पहुंच गई है किंतु अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा