बाबूसिंह कुशवाहा ने प्रचार अभियान के तहत जन सम्पर्क किया तेज, जनता से बच्चो के भविष्य के लिए मांगा वोट


जौनपुर। लोकसभा चुनाव में सिम्बल एलाट मेन्ट के साथ ही प्रत्याशी अपने सिम्बल के प्रचार अभियान को तेज गति प्रदान करने में जुटे हुए है। इस अभियान के क्रम में जौनपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा ने अपने प्रचार अभियान को सपा जनों के साथ धार देते हुए डोर टू डोर पहुंचते हुए साइकिल वाले चुनाव निशान के सामने वाली बटन दबा कर वोट देने की अपील किया है।
बाबूसिंह कुशवाहा अपने प्रचार अभियान के दौरान आज शुक्रवार को सदर विधान सभा क्षेत्र स्थित उड़ली गांव में ग्रामीण जनो से बात करते हुए उन्हे बताया कि अपने बच्चो के भविष्य के लिए इण्डिया गठबंधन के पक्ष में 25 मई को मतदान करें। मतदाताओ को समझाया कि सबसे पहले अपनी लाइन लगा कर वोट डाल दें ताकि कोई भी व्यवधान न हो सके। उन्होंने कहा हमे वोट के लुटेरो से सावधान रहने की जरूरत है।
श्री कुशवाहा ने कहा कि यह चुनाव वंचितों शोषितों पीड़ितों गरीबों के हक के लिए लड़ा जा रहा है जिसमें जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है उन्होंने कहा कि हम अपने आने वाली पीढ़ी के साथ न्याय करें और अपने मत का प्रयोग खूब सोच समझकर करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक व अन्य वर्ग के लोग एकजुट हो चुके हैं। आगामी 25 मई को साइकिल पर वोट डालकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक अरशद खान, अजीत सिंह कुशवाहा वीरेंद्र यादव, जितेंद्र यादव, पूनम मौर्या, आरिफ खान, सोनू मौर्य, संजीव साहू और इंडिया गठबंधन के अन्य साथी मौजूद रहे।
इसके अलांवा इण्डिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी श्री कुशवाहा सदर विधान सभा क्षेत्र स्थित जौनपुर मुख्यालय पर शाही मस्जिद, अटाला मस्जिद एवं बड़ी मस्जिद इलाके में जनसंपर्क अभियान चलाते हुए जनता से मिलते हुए आगामी 25 मई को चुनाव चिन्ह साइकिल पर वोट डालकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। साथ ही उनको बताया कि आप के एक वोट से संविधान की रक्षा हो सकेगी इसलिए वोट सपा के पक्ष में देने का काम करें। इस मौके पर भी पूर्व विधायक अरशद खान, आरिफ खान और इंडिया गठबंधन और सपा बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?