शर्मनाक: 13 वर्षीया छात्रा के साथ तीन दिनों तक 9 दरिन्दो ने किया गैंगरेप



शर्मनाक घटना है कि बहसी दरिन्दों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार दी है। मध्य प्रदेश के उमरिया में 13 साल की बच्ची का 9 लोगों ने रेप किया। दिल को दहला देने वाली बात यह है कि इन दरिदों ने बच्ची के साथ 3 दिन तक लगातार रेप किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले दो लोगों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद फिर बाकियों ने बारी-बारी से उसे अपने हवस का शिकार बनाया। बच्ची ने जिन लोगों से भी मदद मांगी, सबने ने फायदा उठाया। परिजनों के साथ थाने पहुंची बच्ची ने पुलिस के सामने सभी बातें बताई, तो सुनकर पुलिस भी रूह कांप गई। इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस का कहना है कि बच्ची के पिता जबलपुर में सरकारी नौकरी करते हैं और वह अपने पिता के साथ ही रहती है और वही पढ़ाई करती है। 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा लॉकडाउन में मां के पास उमरिया आई हुई थी। पुलिसे के मुताबिक, 11 जनवरी की दोपहर को बच्ची किशोरी नगर सब्जी मंडी गई थी। इसी दौरान वहां उसे दो आरोपी राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह मिले। इन दोनों ने बहला-फुसलाकर उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद बाइक पर घुमाने के बहाने उसे बाइक पर लेकर चले गए।

दोनों आरोपी बच्ची को शहर से लगे भरौला - छटन के जंगल लेकर गए। इसके बाद आरोपियों ने डरा-धमकाकर बच्ची के साथ रेप किया। फिर एनएच 43 किनारे पर मौजूद ढाबे पर लेकर पहुचे। रात में उसे वहीं बांध कर रखा। ढाबे पर आकाश व राहुल के अलावा ढाबा संचालक पारस सोनी और उसके साथी मानू केवट, ओंकार राय, ईतेंद्र सिंह व रजनीश चौधरी ने रेप किया। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद दोनों आरोपी उसे छटन बस्ती के जंगल में भी ले जाकर रेप किया।


पुलिस के मुताबिक, रेप के दूसरे दिन 12 जनवरी की सुबह बच्ची ने आरोपियों से बड़े पापा के पास कटनी भेजने के लिए गिड़गिड़ायी। इसके बाद आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर रोहित यादव के साथ उसे ट्रक में भेज दिया। ट्रक चालक ने भी रास्ते में मासूम के साथ रेप किया।

इसके बाद ट्रक ड्राइवर उसे विलायत कला- बड़वारा के समीप टोल नाके पर छोड़कर चला गया। इसके बाद बच्ची ने उमरिया अपने घर आने के लिए ट्रक चालक से लिफ्ट मांगी। उस ट्रक चालक ने भी बच्ची के साथ रेप किया और फिर उमरिया के पास छोड़कर फरार हो गया।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया