बालिका को बहाने से घर बुला कर दुष्कर्म करने वाला दरिन्दा कानूनगो पहुंचा सलाखों के पीछे


डांस कंपटीशन के नाम पर बच्ची को अपने घर पर बुलाकर सरकारी कर्मचारी कानूनगो द्वारा बच्ची से दुष्‍‍‍‍‍कर्म का प्रयास करने का मामला शनिवार को वाराणसी में सामने आया है। वहींं बच्ची को इस दौरान अपनी इज्‍जत बचाने के लिए छत से कूदते देखकर लोगों ने किसी तरह बचा लिया। वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड लिया। आरोप है कि राजातालाब तहसील में आरोपी राम बहाल नामक कानूनगो तैनात है। जो पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का रहने वाला है। 
 खबर है कि शनिवार को कानूनगो ने किशोरी को डांस कम्पटीशन के नाम पर घर बुलाया और अपनी वासना की प्यास बुझाने के लिए किशोरी से दुष्कर्म करने के प्रयास करने लगा। 
मामला लालपुर - पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज का बताया जा रहा है। राजातालाब में कानूनगो के पद पर तैनात राम बहल ने पड़ोस की एक किशोरी को डांस कम्पटीशन के नाम पर घर पर बुलाया था। किशोरी के परिवार के सदस्य उस समय बाहर गए हुए थे। इस दौरान कानूनगो किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा।
अचानक ही मौका मिलने पर किशोरी कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर छत पर भाग गई और चिल्लाने लगी चिल्लाने की आवज सुन पड़ोसियों ने किसी तरह किशोरी को सुरक्षित निकाल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित कानूनगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने इस हबसी दरिन्दे कानूनगो को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। घटना खासा चर्चा का बिषय बना है। 




Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया