मानसिक रूप से विक्षप्त महिला की गला रेतकर हत्या से इलाके में सनसनी ,पुलिस जांच में जुटी

 



 लखनऊ के थाना गोसाईगंज क्षेत्र स्थित अमेठी कस्बे के मोहल्ला शहजादपुर में एक अधेड़ विक्षिप्त महिला की हत्या कर खेत में फेकी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम छान बीन में जुट गयी है। उस वक्त ग्रामीणों में हडकम्प मच गया, जब सरवन अवस्थी के बाग में सुबह मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला था। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना परिजन को देने के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर जानकारी दी गई।

महिला की हत्या की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस मामले की जांच करने में जुट गई है.

 जानकारी के मुताबिक,  सीमा अवस्थी (43) पुत्री किशन प्रकाश अवस्थी निवासी  सहजादपुर का खून से लथपथ शव खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया था. बताया गया है सरवन अवस्थी नामक व्यक्ति के खेत मे महिला का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच करने के साथ ही मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाया गया है जो साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


वही मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने बतया की गोसाईगंज पुलिस का कहना है 43 साल की सीमा अवस्थी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. जिसका शव अमेठी के सहजादपुर अमेठी के ही रहने वाले सरवन अवस्थी के खेत मे मिली है. महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसकी हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा किये हैं. मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया