यूपी में जब चलते चलते बस बन गयी आग का गोला मच गया हड़कंप, बस में टूरिस्ट सवार थे



उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में आग लग गयी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बस में 99 यात्री सवार थे और हरियाणा से बिहार के लिए ट्रेवल कर रहे थे। हालाँकि समय रहते पुलिस ने पहुँच यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया और हालत पर काबू पाया।

दरअसल, बुधवार की शाम एक डबल डेकर बस हरियाणा से बिहार जा रही थी, उसी दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पुल से उतरते ही बस जैसे ही मोहान रोड पर आई, उसका टायर फट गया और आग लग गयी। आग के गोले की तरह बस रोड पर दौड़ती रही। बस मे यात्रियों में चीखपुकार मच गया। वहीं आग लगने से दहशत में आया चालक व क्लीनर बस रोक कर फरार हो गया।

हालांकि धूं-धूूं कर जल रही बस को देख स्थानीय लोगो और राहगीरों ने आनन-फानन में पुलिस की मदद से बस में सवार यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। सभी को पास में स्थित सुधीर ढाबे के बगल में बने छप्पर में पहुचांया। बताया जा रहा है कि फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। लेकिन बस में आग लगने से यात्रियों का सारा सामान जल कर खत्म हो गया।


वहीं इस घटना से बस पूरी तरीके से जल कर राख हो गई। मौके पर पहुचीं आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आलमबाग, चौक, हजरतगंज और सरोजनीनगर से सात दमकल गाड़ियां घटना पर पहुंची। मामले में बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। चालक और क्लीनर समेत कुल 99 लोग यात्री थे। हादसे के बाद चालक और कन्डेक्टर मौके से फरार हो गए। करीब एक घंटे तक सड़क पर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने