अपराधः इस बार वैज्ञानिक के घर पर बम से हमला,पुलिस ने कर दिया लीपा पोती



नए साल पर अपराधियों ने फिर से शहर में दस्तक दी। जनपद वाराणसी में इस बार निशाना बने थे क़ृषि वैज्ञानिक। भेलूपुर इलाके में बदमाशों ने क़ृषि वैज्ञानिक के घर के बाहर देशी बम से हमला कर दहशत फैला दी। हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

डॉक्टर इंदीवर कृषि अनुसंधान केंद्र राजातालाब में तैनात है। बिरदोपुर में मकान बनवाकर रहते हैं। कुछ दिन पहले कृषि वैज्ञानिक के घर के बाहर कुछ अवांछनीय तत्वों ने गाली-गलौज की थी। इस पर डॉ. इंदीवर ने घर से बाहर निकल कर उन्हें वहां से जाने को कहा। इसी बात के जवाब में बदमाशों ने वैज्ञानिक के घर पर बम से हमला कर दिया। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि बदमाश घर के बाहर आते हैं और बम फेंक के भाग जाते हैं।

पूरे वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, उससे कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाने लगे हैं। घटना के बाद परिवार ने भेलुपर थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है और अपने और अपने परिवार के सुरक्षा की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी स्थानीय दबंगों ने क़ृषि वैज्ञानिक के ऊपर हमला किया था। उस दौरान पुलिस ने लीपापोती करके मामले को रफा दफा कर दिया था।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया