अजीत हत्या काण्ड में पूर्व सांसद धनन्जय सिंह को यूपी पुलिस ले सकती है रिमांड पर



प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को आत्म समर्पण के बाद अब यूपी पुलिस धनन्जय सिंह को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। कोर्ट में अर्जी देकर पुलिस पूर्व सांसद के रिमांड की मांग कर सकती है। साथ ही पुलिस की एक टीम आरोपी सांसद से प्रयागराज की नैनी जेल में बयान लेने भी जाएगी। पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ अजित सिंह की हत्या करने की साजिश के साथ इस घटना में घायल हुए शूटर राजेश तोमर का इलाज कराने का भी आरोप लगा है। 
हत्याकांड में गिरफ्तार हुए पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने पहले ही कोर्ट में अर्जी दे रखी है कि उनकी सुनवाई या रिमांड को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही किया जाए. मालूम हो कि धनंजय सिंह का नाम पुलिस एनकाउंटर में मारे गए शूटर गिरधारी के बयान के आधार पर जोड़ा गया था। उसके बाद से ही पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। 
बता दें कि लखनऊ के कठौता चौराहे पर अपराधी अजित सिंह को कुछ हमलावारों ने गोलियों से भून डाला था। जिसमे से शूटर गिरधारी पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है। वही शूटर संदीप सिंह बाबा व शिवेंद्र सिंह अंकुर जेल में बंद है। इनके साथी रवि यादव व राजेश तोमर अभी तक फरार चल रहे है. जिनके ऊपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश