दरिन्दगी की सारी हदें पार करते हुए बहसी हैवान ने कर दिया बच्ची का कत्ल,पुलिस मुकादम लिख कर जांच में जुटी



केन्द्र और प्रदेश की सरकारें बेटियों की सुरक्षा के लिए कठोर कानून बना रही है। मगर हवस के वहशी दरिंदों पर इसका कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। बाराबंकी में कुछ ऐसा ही हुआ जहां एक सोती हुई नाबालिग लड़की अचानक से गायब हो गयी। लड़की के गायब होने की सूचना जब घर वालों को मिली तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी नाबालिग लड़की का शव गाँव से बाहर एक तालाब में मिला। लड़की का जब शव बाहर निकाला गया तो उसकी एक आँख निकाल ली गयी थी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने गाँव के ही युवक अजय कुमार के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है।
बाराबंकी जनपद के थाना सफदरगंज इलाके के नसीपुर गाँव में बीती रात को एक नाबालिग लड़की आवश्यक कार्य हेतु उठी थी तभी उसे अगवा कर लिया गया। परिजनों की अगर माने गाँव के दबंग युवक अजय कुमार ने यह काम किया है क्योंकि गाँव में उसका सभी से विवाद चलता था। आधी रात को जब लड़की की माँ उठी तो बेटी को न पाकर उसे ढूँढने लगी और परिवार वालों को जगाया। सभी पूरे गाँव में घूम - घूम कर लड़की की खोजबीन करने लगे। गाँव से बाहर जब लड़की को ढूंढते हुए आये तो तालाब के अन्दर पानी में उसका शव पड़ा दिखाई दिया। टार्च की रोशनी से कपड़ों को देख कर लड़की की पहचान की गयी और पुलिस को सूचना दी गयी। जब लड़की का शव बाहर निकाला गया तो लड़की की एक आँख निकाली जा चुकी थी और लड़की के शव को देखकर कहा जा सकता था कि गला दबा कर उसकी हत्या हुई है। 
दरिंदगी की हद पार लड़की के पिता ने बताया कि रात में अक्सर लड़की नित्य क्रिया के लिए उठती थी और शायद कल भी उठी थी तभी उसे अगवा कर लिया गया। लड़की के शव को देख कर ऐसा लगता है कि बच्ची के साथ पहले दरिन्दगी की सारी हदें पार की गयी और फिर उसकी हत्या की गयी है। लड़की की आँख गुस्से में निकाली गई है जो हैवानियत की कहानी बयान कर रही है। लड़की के पिता ने बताया कि गाँव के दबंग युवक अजय कुमार के साथ उनका और पूरे गाँव का विवाद था। अजय ने ही इस घटना को अन्जाम दिया है। अजय के साथ उनका जमीनी विवाद था जिसे उन्होंने देकर विवाद खत्म कर दिया था मगर न जाने उसने ऐसा क्यों किया। 
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सफदरगंज इलाके के नसीपुर गाँव में गाँव से बाहर एक तालाब में 6 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव मिला है। पीड़ित तहरीर पर थाना सफदरगंज में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर