आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी यूपी की सरकार अन्याय के खिलाफ उठने वाली आवाज को दबाना चाहती है - फैसल हसन तबरेज



जौनपुर । अपने भाई को फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति दिलाने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री को बर्खास्त करने और बिना वैक्सिनेशन के उत्तर प्रदेश में होने वाली माध्यमिक एवं अन्य बोर्ड की परीक्षाओ को निरस्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ के नेतृत्व में वर्चुअल धरना प्रदर्शन किया गया।
धरना प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के विरोध में जमकर नारेबाजी की और अपने आक्रोश को व्यक्त किया। धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी सूबे की सरकार न्याय के लिए उठने वाली आवाज़ को दबाने का काम कर रही हैं। लेकिन कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाकर लोगो को न्याय दिलाने के प्रति संकल्पित है। कांग्रेस की आवाज़ को लाठी व मुकदमे के डर से प्रदेश सरकार दबा नही सकती।


प्रदेश कांग्रेस के सचिव धर्मेन्द्र निषाद ने कहा कि सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार व धन उगाही में लिप्त हैं और सरकार इस महामारी के वक़्त इंटरमीडिएट के छात्रों की परीक्षा कराने का निर्णय लेकर छात्रों की जिंदगी खतरे में डाल रही हैं। बिना वैक्सीनेशन के निर्णय का पूरी कांग्रेस विरोध करती हैं। 

धरने में राकेश उपाध्याय उपाध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम, उपाध्यक्ष विकास तिवारी, महासचिव अजय सोनकर, सरवर  एडवोकेट, आज़म जैदी, अंकित राय, तौकीर खान, राकेश सिंह डब्बू, दिनेश तिवारी, प्रवीण सिंह पिंटू, मोहम्मद अतीक, पंकज मौर्या, राजकुमार गुप्ता आदि उपस्थित रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर