जिलाधिकारी ने आज स्वास्थ्य विभाग के कार्यों का देखा सच और दिया यह निर्देश




जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा सिद्धीकपुर निवासी आनंद दुबे के घर जा कर उनके स्वास्थ्य एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा किये जा रहे इलाज एवं अन्य सुविधाओ की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने आनन्द दुबे के घर के सदस्यों को कोरोना किट दी। जिलाधिकारी ने  खंड विकास अधिकारी करंजाकला को निर्देशित किया कि कोरोना मरीज जो होम आइसोलेशन में रह रहे है उनके यहाँ नियमित रूप से सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जाए। स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रत्येक दिन विजिट करें और देखें कि कोई समस्या तो नहीं है। पल्स ऑक्सीमीटर की रीडिंग देखी जाए और प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को सूचित किया जाए।
 उन्होंने बताया कि आशा एवं आगनबाड़ी कार्यकत्रियों के द्वारा लक्षण युक्त मरीजों के घर-घर जाकर कोरोना किट का वितरण किया जा रहा है।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करंजाकला पर चल रहे कोविड-19 टीकाकरण के कार्य का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान प्रभारी चिकित्सा अधिकारी विशाल सिंह यादव को निर्देशित किया की लोगो को जागरूक करते हुए अधिक से अधिक का टीकाकरण कराये। उन्होंने  अस्पताल में नियमित रूप से साफ-सफाई और सैनिटाइजेशन कराए जाने के निर्देश दिए।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया