दुःखदः कोरोना संक्रमण के चलते वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह हुए ब्रह्मलीन




पीएम मोदी और सीएम योगी सहित पत्रकारों ने जताया शोक, उनकी सोच का सभी करते थे एहतेराम, मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से किया प्रार्थनायें  

जनपद सुल्तानपुर के मूल निवासी एवं दिल्ली में पत्रकारिता के स्तम्भ हक़ पसन्दी से बेढंगों की नाक में दम करने वाले पूरे देश मे अपनी कलम के लिये चर्चित वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का भी कोरोना संक्रमण से आज शुक्रवार को निधन हो गया, वह कोरोना संक्रमित थे। उनके निधन की खबर आते ही जौनपुर के पत्रकारों में शोक छा गया है।
अक्सर समाचार चैनलों की डिबेट में दिखने वाले शेष नारायण सिंह का ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था। बीते दिन ही उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। शेष नारायण सिंह के निधन के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओं, अधिकारियों और वरिष्ठ पत्रकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ”वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है। पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!”
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा, ”वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है। आपका सम्पूर्ण जीवन जनपक्षीय पत्रकारिता को समर्पित रहा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दारुण दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!”
यहां बतादे कि जौनपुर के पत्रकारों से शेष नरायन जी का विशेष लगाव था। उनके निधन की खबर आते ही मीडिया जगत शोका कुल हो गया। जनपद में जौनपुर प्रेस क्लब के तत्वावधान में एक शोक सभा करके मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया तथा परिवार को इस संकट की बेला में सहन शक्ति प्रदान करने के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना किया है। शोक सभा में प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य, महामंत्री शम्भू नाथ सिंह, वरिष्ठ पत्रकार लोलारक दूबे, राकेश कान्त पाण्डेय,  कोषाध्यक्ष आशीष पाण्डेय, राज कुमार सिंह, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पूर्व अध्यक्ष हसनैन कमर दीपू, दीपक सिंह रिन्कू, मो अब्बास, मंगला प्रसाद तिवारी, डा लल्लन मौर्य, शशिकान्त मौर्य, मनीष श्रीवास्तव,  कमलेश मौर्य, दिवाकर दूबे  ,छोटे लाल राजपूत, अरूण कुमार श्रीवास्तव, सुनील वर्मा,सरस सिंह आदि पत्रकारों ने अपनी अपनी शोक संवेदनाएंव्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य