पीयू से सम्बद्ध जिले के बंटवारे के विरोध में विधायक को ज्ञापन



कर्मचारी नेताओ ज्ञापन पर विधायक का आश्वासन सदन में मामले को उठाया जायेगा 

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के पूर्वांचल विश्वविद्यालय कर्मचारी संघर्ष मोर्चा ने विश्वविद्यालय से संबंद्ध दो जिलों के बंटवारे के विरोध में मल्हनी के विधायक लकी यादव को ज्ञापन सौंपा।
 ज्ञापन में कहा गया है कि विश्वविद्यालय से दो जिले के कट जाने से विश्वविद्यालय की आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचेगा साथ ही विश्वविद्यालय में हो रहे हैं विकास कार्यों में बाधा पहुंचेगी।
कर्मचारी संघ के पूर्व महामंत्री श्याम जी त्रिपाठी ने कहा कि आजमगढ़ में विश्वविद्यालय खोले जाने का कोई मतलब नहीं है, वहां कोई तकनीकी विश्वविद्यालय खुलता तो उस जिले और आसपास के जिलों का विकास होता और आसपास के जिलों के विद्यार्थियों को लाभ मिलता। उन्होंने प्रदेश सरकार से इस मामले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है। कर्मचारियों का कहना है कि विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया है इस मामले को सदन में उठाएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम