पत्रकारो के आक्रोश का असरः मृतक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी को मिलेगी नौकरी


पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी को नगर पंचायत कोहड़ौर में नौकरी मिलेगी। नगर पंचायत में वह सुपरवाइजर के पद पर कार्य करेंगी। सदर विधायक की पहल पर इसकी सारी औपचारिकताएं पूर्ण हो चुकी हैं। एक जुलाई से वह नवसृजित नगर पंचायत में संविदा सुपरवाइजर के पद पर कार्य करेंगी।
शहर के स्टेशन रोड के रहने वाले टीवी चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव (45) 13 जून की रात कटरामेदनीगंज में संदिग्ध हाल में मृत मिले थे। वह समाचार कवरेज कर लालगंज से बाइक से घर लौट रहे थे। पुलिस उनकी मौत का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। उन्होंने घटना से एक दिन पहले ही पुलिस अधिकारियों को पत्र भेज कर शराब माफियाओं से अपनी जान को खतरा बताया था। घटना को लेकर पत्रकारों में आक्रोश फैल गया था।
आक्रोशित पत्रकारों ने धरना-प्रदर्शन किया था। पत्रकारों ने घटना की सीबीआई जांच, परिवार को 50 लाख की सहायता राशि व पत्रकार की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव को नौकरी की मांग की थी। टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के घर पर संवेदना प्रकट करने पहुंचे सदर विधायक राजकुमार पाल ने 21 हजार की सहायता राशि देने के साथ ही नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था।
सदर विधायक के प्रयास से नवसृजित नगर पंचायत में रेणुका की नौकरी की लगभग सारी औपचारिकताएं पूर्ण हो चुकी हैं। सदर विधायक ने बताया कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की पत्नी रेणुका को नगर पंचायत कोहड़ौर में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी मिलेगी। संविदा कर्मचारी के रूप में उनकी तैनाती होगी। एक जुलाई से वह नगर पंचायत कोहड़ौर में कार्य करेंगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी