कयासों पर लगा विराम रीता पटेल बनी अपना दल की प्रत्याशी,श्रीकला निर्दल लड़ सकती है चुनाव


जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना दल ने आज रीता पटेल पत्नी राकेश पटेल को अपना दल एवं भाजपा का संयुक्त प्रत्याशी घोषित कर दिया है इस आशय की घोषणा अपना दल से मड़ियाहूं विधायक लीना तिवारी ने जनपद मुख्यालय पर स्थित लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में मीडिया जनों की मौजूदगी में किया है। इसी के साथ ही प्रत्याशी को लेकर चल रही कयास बाजी को विराम लग गया है। हलांकि इस बाबत सच खबरें ने एक दिन पहले ही बता दिया था कि रीता पटेल अपना दल की प्रत्याशी बनेगी। 
जनपद के राजनैतिक गलियारे में विगत कई दिनों खबर तैर रही थी कि अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल की साठ गांठ पूर्व सांसद धनन्जय सिंह से हो चुकी है और धनन्जय सिंह की पत्नी श्री कला सिंह रेड्डी अपना दल की प्रत्याशी होंगी लेकिन सच खबरें लगातार बता रहा था कि अपना दल अपने पुराने कार्यकर्ता पर दांव लगायेगा जो आज सही साबित हो गया है। 
हलांकि आज भी राजनैतिक समीक्षक कहते है कि रीता पटेल डमी प्रत्याशी के रूप में सीएम योगी आदित्यनाथ के इशारे पर लायी गयी है। लेकिन पर्दे के पीछे से बाहुबली नेता पूर्व सांसद धनन्जय सिंह की पत्नी निर्दल प्रत्याशी को मजबूती प्रदान की जायेगी। 
अब देखना यह है कि भाजपा अपना दल के साथ पूरी निष्ठा एवं इमानदारी से खड़ी नजर आती है या फिर राजनैतिक संकेतों को सही साबित कर देगी यह तो परिणाम आने के बाद ही साफ हो सकेगा। इतना जरूर है कि अब धनन्जय सिंह को इस चुनावी जंग में निर्दल ही आना पड़ेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया