साइकिल सवार छात्रा को बचाने में पलटा ट्रक चालक गम्भीर रूप से घायल, ट्रक का माल बिखरा



जौनपुर। जौनपुर रायबरेली मार्ग पर जनपद के सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित गोविंद बल्लभ पंत पीजी कॉलेज प्रतापगंज के पास आज एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। ट्रक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। साइकिल सवार तीन छात्राओं को बचाने के चक्कर में 25 टन चावल लदा ट्रक पलट गया। इस दौरान ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। ट्रक को सड़क के बीच में पलटने के कारण आवागमन बाधित हो गया है हलांकि पुलिस रास्ता साफ कराने के प्रयास में लगी है।
मिली जानकारी के अनुसार बिहार प्रान्त के सिवान से 25 टन चावल लादकर ट्रक गोंदिया महाराष्ट्र जा रहा था। ट्रक दिन में लगभग 11 बजे जौनपुर-रायबरेली मार्ग स्थित सिकरारा थाना क्षेत्र के गोविंद बल्लभ पंत पीजी कॉलेज प्रतापगंज के पास पहुंचा था। 
इसी दौरान सामने से साइकिल सवार तीन छात्राएं अचानक सामने आ गईं। ट्रक चालक इन्हें बचाने की कोशिश कर रहा था कि सामने से एक और ट्रक आ गया, जिससे टक्कर होने के डर से चालक ने गाड़ी को पूरी तरह से मोड़ दिया। परिणाम स्वरूप हाईवे किनारे बनी नाली से ट्रक टकराकर बीच सड़क पर पलट गया। इस दौरान ट्रक चालक रोहित(22) निवासी रानीगंज प्रतापगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया, इस दुर्घटना के चलते ट्रक में बोरियों से भरा 25 टन चावल का काफी हिस्सा सड़क पर बिखर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रोहित को जिला अस्पताल भेज दिया और रास्ते को साफ कराने के लिए क्रेन मंगाया साथ ही याता यात की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित करने का काम किया है।


Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया