पूर्व मंत्री एवं सपा विधायक पर हत्या का आरोप, पुलिस अधीक्षक सहित प्रदेश शासन को पत्र भेज महिला ने लगायी न्याय की गुहार


जौनपुर। थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित ग्राम चकेसर में आम के बगीचे में ग्राम वासी राम विलास  चौहान की मिली लाश का मामला अब धीरे धीरे तूल पकड़ने लगा है। इस घटना को लेकर सपा नेता एवं पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेन्द्र यादव ललई के उपर हत्या करने का आरोप लगने लगा है। ऐसा आरोप लगाते हुए मृतक राम विलास की पत्नी प्रभावती चौहान ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। हलांकि विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने आरोप को सिरे से खारिज करते हुए इसे माफिया टाइप के राजनैतिक शत्रुओं का कुत्सित षड्यंत्र बताया है।

खबर है कि थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित ग्राम चकेसर (पट्टी) निवासी राम विलास  चौहान 35 साल का शव बीते 30 जून 21 को सुबह के समय आम के बगीचे में मिला था। उसके शरीर पर गहरे घाव के निशान थे। पत्नी के अनुसार 29 जून को रात 08 बजे गांव में अपने आम के बगीचे की रखवाली करने गये थे सुबह उनकी लाश मिली थी।


पुलिस अधीक्षक को दिये प्रार्थना पत्र में मृतक की पत्नी प्रभावती चौहान ने कहा है कि पूर्व मंत्री एवं सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ललई तथा उनके भाई संजय यादव ने एक माह पहले हमारी जमीन जबरिया लेने के लिए दबाव बनाये और कहा था कि जमीन नहीं दिये तो हत्या कर दी जायेगी। मृतक की पत्नी का सीधा आरोप है कि धमकी के तहत हमारे पति की हत्या शैलेन्द्र यादव ललई एवं संजय यादव ने किया है। प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक जौनपुर को देने के साथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, प्रमुख सचिव गृह, महा महिम राज्यपाल,प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश शासन, पुलिस महानिदेशक, मानवाधिकार आयोग दिल्ली, यूपी,राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा एवं विधान सभा अध्यक्ष को भी प्रतिलिपि प्रेषित करने की बात करते हुए न्याय की गुहार लगायी है। हलांकि थाना अभी तक किसी भी तहरीर अथवा अधिकारी के आदेश मिलने से इनकार कर रहा है। 
इस सन्दर्भ में पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई से बात करने पर उन्होंनबताया की शाहगंज के कुछ  राजनैतिक शत्रुओं के षड्यंत्र के अलांव महिला के आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। उनका कहना है कि हमारी लोकप्रियता को बदनाम करने के लिए कुछ माफिया टाइप के लोग षड्यंत्र करते रहते है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड