आखिर पिता अपनी बेटी का हत्यारा क्यों बना, आईये जानते है घटना की पूरी कहानी,अब पिता सलाखों के पीछे गया


जनपद गाजीपुर के थाना रेवतीपुर क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे एक पिता ने अपने ही पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को पिता ने बताया कि पुत्री का करीब चार वर्षों से गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कई बार समझाने के बाद भी पुत्री नहीं मान रही थी, वह उससे विवाह करने पर अड़ी थी।
पुत्री की जिद से आजिज आ कर इस वारदात को अंजाम देना पड़ा। देर रात घटना स्थल पर पहुंचे एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने पिता से पूंछताछ की। इधर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पिता को हिरासत में लिया लिया साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गांव के ही एक युवक से युवती का चार सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक शादीशुदा होने के साथ फौज में तैनात है। युवती अपने परिजनों पर युवक से शादी का दबाव बना रही थी। परिवार के लोग बार-बार समझाने में जुटे थे, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।
पुलिस के अनुसार, हत्यारोपी पिता ने पुलिस को बताया कि युवती युवक के साथ पांच दिन तक वाराणसी में थी। युवक शुक्रवार को उसे घर छोड़कर गया था। कुछ वीडियो वायरल होने की भी बात सामने आ रही है। इधर परिवार के सभी सदस्य ननिहाल गए थे। इसी दौरान पिता ने दुपट्टे से गला दबकर पुत्री की हत्या कर दी।
इस संबंध में एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली युवती की हत्या कर शव छिपाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के सामने मृतका के पिता ने कबूल किया है कि प्रेम-प्रसंग से तंग आकर दुपट्टे से गला दबाकर पुत्री की हत्या की है। पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। छानबीन में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर सख्त कार्रवाई होगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

जौनपुर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात