पंचायत करने वाले वृद्ध की युवक ने राड से पीट कर किया हत्या, हत्यारा फरार तलाश जारी लाश की हुआ पोस्टमार्टम



जौनपुर। थाना सुजानगंज क्षेत्र स्थित ग्राम कोतांव में आज सुबह पंचायत करने वाले वृद्ध की दबंगो ने लोहे की राड से पीट कर हत्या कर दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस हमलावर के खिलाफ नामजद मुकदमा लिख कर लाश को पोस्टमार्टम कराया। घटना को अंजाम देकर फरार युवक अभी तक पुलिस पकड़ से दूर बताया जा रहा है। 
मिली जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय प्रेम चन्द्र मिश्रा उर्फ बग्गण अपने खेत की तरफ से घर जा रहे थे रास्ते में गांव के विनोद मिश्रा और राजितराम आपस में दो खांची भूसा को लेकर विवाद कर रहे थे। प्रेम चन्द्र मिश्र ने दोनो को छोटी बात पर विवाद करने से रोका और राजित राम की तरफदारी  कर दिया इससे नाराज विनोद मिश्रा घर जाने के बाद राड लेकर निकला और रास्ते में प्रेम चन्द्र मिश्र पर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में प्रेम चन्द्र मिश्र की मौत हो गयी परिजन लाश लेकर थाने पर गये और विनोद मिश्रा के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के साथ ही लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। अभियुक्त घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है तलाश जारी है। 




Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी