प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने और जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने 06 घन्टे अन्दर किया गिरफ्तार



जौनपुर। जिले में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को बम से उड़ाने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। वहीं जानकारी होने के बाद सक्रिय पुलिस ने आनन फानन कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मोबाइल फोन से पुलिस कंट्रोल रूम पर आरोपित ने धमकी भरी सूचना दी थी। धमकी मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के दौरान जौनपुर के सुरेरी में पुलिस की टीम घंटों भदखिन गांव में सक्रिय रही। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी के फूलपुर में आयोजित कार्यक्रम व जनसभा के दौरान बम से उड़ाने और उनकी हत्या करने की धमकी भरा सूचना देने वाले आरोपित को पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। सुरेरी थाना क्षेत्र के भदखिन गांव निवासी लक्ष्मी कांत दूबे 50 वर्ष पुत्र पारसनाथ दुबे पुलिस कंट्रोल रूम पर मोबाइल फोन से सूचना दिया कि वाराणसी जिले के फूलपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ा कर उनकी हत्या कर दी जाएगी। इस दौरान युवक ने यह भी बताया कि यह घटना अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी के द्वारा की जाएगी। कंट्रोल रूम में सूचना लगते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ पैर फूलने लगे।
वहीं पुलिस विभाग ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल नंबर को ट्रेस किया और फोन करने वाले युवक के सुराग में लग गए। गुरुवार की शाम भदखिन गांव धीरे धीरे पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और गांव से आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद ग्रामीण व क्षेत्रीय लोगों को यह सूचना हुई कि आरोपित द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। विदित हो कि कुछ महीनों पूर्व रामपुर कठवतिया मार्ग न बनने पर भी सुरेरी थाना परिसर को भी उड़ाने की धमकी इसी युवक द्वारा दी गई थी और धमकी भरा पत्र मुख्य द्वार पर चस्पा भी किया गया था। वहीं पुलिस ने घटना के कुछ दिनों बाद ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायण चौरसिया ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी। सूचना के बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
अब्दुल अंसारी व अनीश अंसारी, बना हुआ है रहस्य : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जनसभा के दौरान वाराणसी के फूलपुर में बम से उड़ाने व जान से मारने की धमकी देने वाला युवक अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी का नाम ले रहा था। गिरफ्तार युवक ने कंट्रोल रूम पर यह बताया था कि उक्त दोनों युवकों द्वारा प्रधानमंत्री को बम से उड़ा दिया जाएगा। फिलहाल सूचना देने वाले युवक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार तो कर लिया है और जिस फोन से सूचना दिया गया था उसे भी कब्जे में ले लिया है, लेकिन अभी भी अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी को लेकर पुलिस विभाग सहित क्षेत्र में यह रहस्य बना हुआ है कि आखिरकार कौन है अनीश अंसारी और अब्दुल अंसारी। फिलहाल पुलिस अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी के बारे में गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है। विदित हो कि पूर्व में भी कुछ महीनों पूर्व रामपुर कठवतिया मार्ग के क्षतिग्रस्त हो जाने और उसके निर्माण ना होने से नाराज इस आरोपित द्वारा सुरेरी थाने के मुख्य गेट पर थाना परिसर को उड़ाने की धमकी भरा पत्र भी चस्पा कर दिया गया था। जिस दौरान पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया था, उस दौरान भी आरोपित द्वारा इन्हीं दोनों युवक अनीश अंसारी व अब्दुल अंसारी के नाम की चर्चा की गई थी और यह भी कहा गया था कि इन्हीं दोनों युवकों द्वारा सुरेरी थाना परिसर को उड़ाया जाता। फिलहाल चाहे जो भी हो लेकिन उक्त दोनों युवकों का नाम अभी भी स्थानीय पुलिस सहित क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

आखिर पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप क्यों लगायी,जानें कारण

शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात