जंघई रेलवे स्टेशन पर मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका सीमा विवाद में उलझी पुलिस


जौनपुर। जनपद के जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर टिकट काउंटर के पास आज शनिवार की सुबह एक अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जीआरपी जंघई और मीरगंज पुलिस में सीमा विवाद को लेकर घन्टो उलझी रही। शव पांच घन्टे से भी ज्यादा समय से स्टेशन पर पड़ा हुआ है। काफी विवाद के बाद मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन बाद में मना कर दिया। सीओ मछलीशहर भी घटनासथल पर पहुंच गए हैं। मौके पर मौजूद लोग हत्या की भी आशंका जता रहे हैं।
बता दें वाराणसी-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर स्थित जंघई जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह पांच बजे टिकट काउंटर के पास एक अधेड़ का शव मिला है। लोग शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी जंघई के जवान मौके पर पहुंचे और मामला मीरगंज पुलिस के इलाके का होने का बताते हुए जंघई पुलिस चौकी को दे दी।
जहां पहुंची पुलिस ने मीरगंज पुलिस को स्थिति से अवगत कराया, लेकिन सीमा विवाद को लेकर कई घंटे से दोनों थाने की पुलिस उलझी हुई है। बाद में सर्कुलेटिंग एरिया में शव पड़े होने के कारण मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन बाद में मुकर गई।
मृतक नीला पैट नीला जैकेट हरा स्वेटर व कत्था कलर का टीशर्ट पहने हुए है। उससे पैर में जूते भी हैं, शरीर में मिट्टी लगी है। वहीं घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने जांच के लिए शव को उठाने से रोक दिया है।घटना की सूचना पर सीओ मछलीशहर मौके पर पहुंच कर छानबीन करा रहे है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन