भीम आर्मी चीफ का मयावती पर हमला, मयावती ने बहुजन समाज के लोंगो को भाजपा के हाथ बेच दिया


भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद रावण ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के उपर देश के बहुजन समाज को भारतीय जनता पार्टी के हाथों बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने भाई-भतीजे व संपत्ति को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया यह दलित समाज के साथ बड़ा विश्वासघात है। अब इसे सहन नहीं किया जाएगा।
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर झारखंड के मेदिनीनगर में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। कहा कि मायावती के कार्यों से बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर के आदर्शों को काफी नुकसान पहुंचा है। पूछे जाने पर कहा कि कि मायावती के घुटने टेकने के वजह से आज देश का हर नागरिक दो लाख रुपये के विदेशी कर्जदार है। उन्होंने कहा हमारा उद्देश्य बहुजन समाज को उनके हक व अधिकार के लिए ना सिर्फ जागरूक करना है, बल्कि संगठित भी करना है। इसी ताकत से देश में फासीवादी शक्तियों से मुकाबला किया जा सकता है।


झारखंड के मुख्यमंत्री के कार्यों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यूपीए व एनडीए दोनों सरकारों ने बहुजन समाज व दलित को दबाने का का कार्य किया है। इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख खुले वाहन में सवार होकर अंबेडकर पार्क पहुंचे, यहो उन्होंने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। बताया कि उनके कार्यक्रम को असफल करने के लिए ही लातेहार में उनके भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष जगजीवन राम को पुलिस गिरफ्तार किया है।

भीम आर्मी के संस्थापक प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने संगठित होकर अपने हक व अधिकार के लिए लड़ाई लड़कर ही वास्तविक अधिकार मिल सकता है। वे मंगलवार को रांची से गढ़वा जाने के क्रम में सतबरवा काली मंदिर के निकट एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले जय भीम के नारों व फूल मालाओं से भीम आर्मी के राष्ट्रीय चीफ का जोरदार स्वागत किया गया। कहा कि अपने हक व अधिकार की लड़ाई के लिए आंदोलन कर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को साकार किया जा सकता है। किसी भी कीमत पर देश के संविधान को मिटाने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से बहुजन आंदोलन को बढ़ाने के लिए लोगों से शिक्षित, संगठित व संघर्ष की राह को अपनाने पर बल दिया।


मौके पर छोटू जी, विकास कुमार, देवेंद्र कुमार, अर्जुन राम, कमेश राम, मो. इम्तियाज, रोहित प्रसाद, विपिन रवि, मो. नौशाद सहित कई लोग उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

सरकार ने प्रदेश के इन 12 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला