आग की लपटो से दो बच्चो सहित पांच झुलसे तीन की उपचार के दौरान हुई मौत


जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 50 किमी दूर थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम केवटली में आज भोर में आग ने एक परिवार को ही जला डाला जिसमें एक युवक सहित तीन की मौत हो गयी है शेष सदस्य बीएचयू में जीवन मौत से जूझ रहे है। आग से जलने वालों में दो बच्चे भी शामिल है।
मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम केवटली में विश्वकर्मा परिवार अखिलेश और सुरेश विश्वकर्मा छप्पर डाल कर गरीबी के साथ अपने परिवार बच्चो के साथ जीवन यापन कर रहे थे। आज की भोर काल बन गयी अखिलेश की पत्नी नीलम अपने छप्पर में गैसे सिलेंडर पर दूध गरम करने के लिए वर्नर जलाया तो आग की लपटे छप्पर को पकड़ ली और छप्पर धू धू कर जलने लगा। 
जब तक आग बुझती नीलम दो बच्चे श्रेयांस 3 साल और शिवांस 01साल और अखिलेश झुलस गये उनको बचाने के लिए आग की लपटो में सुरेश विश्वकर्मा घुसा तो वह भी बुरी तरह से झुलस गया।गांव के लोग जब तक आग पर काबू पाते घर की गृहस्थी जल कर राख हो गयी थी। हलांकि ग्रामीण जनों ने जले चारो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लेजाया गया वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सीधे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया यहां से सभी की बीएचयू ले जाया गया जहां पर सुरेश विश्वकर्मा नीलम और शिवांस के मौत होने की खबर आयी है जबकि अखिलेश नीलम सहित दोंनो बच्चो का उपचार जारी है। बच्चो की भी हालत गंभीर बतायी जा रही है।
घटना की सूचना पर पुलिस और तहसील के अधिकारी गण घटना स्थल का निरीक्षण किये है। इस तरह आग ने एक परिवार को ऐसे जलाया कि मातमी सन्नाटा छा गया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी