परस्पर सहयोग से ही लक्ष्य प्राप्ति संभवः अरविंद यादव

 
जौनपुर। नवागत खंड शिक्षाधिकारी अरविंद यादव ने शिक्षकों को भरोसा दिलाया है कि टीम वर्क के जरिए परस्पर सहयोग से हम लोग लक्ष्य की प्राप्ति सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि सहयोग की कार्यसंस्कृति ही सफलता दिला सकेगी। वे गुरुवार को बीआरसी के सभागार में शिक्षकों संग परिचयात्मक बैठक में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने विभागीय दिशा निर्देशों को पूरा करने में शिक्षकों से सक्रिय सहयोग की अपेक्षा करते हुए निपुण भारत अभियान व आधार सत्यापन कार्य में जुट जाने को कहा। 
इसके पहले प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि है सभी लोग एक टीम की तरह कार्य करेंगे और समस्याओं को मिल बैठकर सुलझा लिया जाएगा । विभाग के दिशा निर्देशों व अन्य रचनात्मक कार्यों में संघ के पदाधिकारियों व शिक्षकों का पूरा सहयोग रहेगा। 
एआरपी संघ के जिलाध्यक्ष अशोक राजभर ने कहा कि किसी कार्य में ज्ञान व क्रिया के बीच बेहतर समन्वय अति आवश्यक है। उन्होंने अपने सारगर्भित उद्बबोधन में जयशंकर प्रसाद की रचना कामायनी की कुछ पंक्तियों का भी हवाला दिया।
कुशल संचालन करते हुए एसआरजी डाक्टर अखिलेश सिंह ने शैक्षिक नवाचारों पर बल देते हुए हर संभव सहयोग की बात कही। 
नवागत खंड शिक्षाधिकारी का एआरपी पंकज यादव, दरोगा सिंह, सुनील सिंह, संघ की जिला उपाध्यक्ष उषा सिंह, ब्लाक अध्यक्ष संजीव सिंह, छाया सिंह, राकेश पांडेय, धीरेंद्र सिंह, साजेश सिंह, निशा सिंह, सीमा सिंह, घनश्याम मौर्य, ओमप्रकाश, उदय सिंह आदि ने स्वागत किया। धन्यवाद ज्ञापन एआरपी संजय सिंह ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी