ढाबा पर मौज मस्ती करने तीन पुलिस कर्मी निलंबित, विभाग में मचा हडकंप


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने ढाबा पर मौज मस्ती करने वाले तीन सिपाहियों को निलंबित किया है। लापरवाही मिलने पर डायल 112 के प्रभारी व एक मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर किया है। एसपी की इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया है।


निजामाबाद थाना के फरीदाबाद बाजार स्थित ढाबा एंड रेस्टोरेंट पर रविवार की रात मौज-मस्ती करते हुए डायल 112 के सिपाहियों को पकड़ा था। जाम का नशा भी काफूर हो गया, जब ढाबा संचालक समेत नौ लोगों को हिरासत में ले लिया गया।
कार्यक्रम में शामिल डायल 112 के तीन जवानों का मेडिकल मुआयना भी कराया गया था।
एसपी ने पीआरवी 112 के मुख्य आरक्षी रामनरेश यादव के गैर हाजिर मिलने, थाना निजामाबाद पीआरबी के मुख्य आरक्षी रामलवट यादव व अजय कुमार सिंह को संदिग्ध व्यक्तियों के साथ ढाबे पर मिलने के कारण निलम्बित करते हुए विभागीय कार्रवाई का भी आदेश दिया है।
मुख्य आरक्षी रामजीत यादव को सरकारी शस्त्र (पिस्टल) लापरवाही पूर्वक गाड़ी में रखकर चले जाने पर लाइन हाजिर किया है। वहीं, गाड़ियों के संचालन में अनुशासनहीनता व लापरवाही परिलक्षित होने पर डायल 112 प्रभारी क्षितिज त्रिपाठी को पुलिस लाइन से संबद्ध करते हुए प्रारंभिक जांच के आदेश दिया है।

रविवार की रात करीब 11 बजे पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य फरीदाबाद बाजार से गुजर रहे थे। ढाबा के कुछ दूर पर खड़ी डायल 112 गाड़ी व उस पर जवान न देखकर उन्होंने अपना वाहन रोक दिया। गोपनीय तरीके से पता चला कि ढाबे के अंदर दर्जनों लोग मौज-मस्ती कर रहे हैं।


ढाबा संचालक अवनीश यादव लोगों को बैठाकर शराब पिला रहे हैं, जिसमें डायल 112 पर तैनात सिपाही भी शामिल हैं। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक निजामाबाद को बुलाकर ढाबा संचालक सहित अन्य लोगों को थाने भेजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार यादव ने बताया कि नौ लोगों की गिरफ्तारी हुईं है। माैके पर मिली तीन बाइकों को सीज किया गया है। डायल 112 के सिपाहियों का मेडिकल मुआयना कराया गया था।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर