अपनी जन्मना दो बेटियों को मौत के घाट उतार कर महिला झूल गयी फांसी पर परिवार में कोहराम

उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के मकनपुर के खेरापति मंदिर के सामने गली में रहने वाली महिला ने दो मासूम बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। 
मकनपुर में रहने वाली मनोज कुमार की पत्नी रागिनी सक्सेना ने अपनी दो बेटी अंशी और प्रियांशी की पहले हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी। इधर, घरवालों ने जब बेटियों के शव और महिला को फंदे पर लटका देख तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
गांव में हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई। ग्रामीणों का कहना है कि अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। रविवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। जिस वजह से महिला ने बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम