सगी बहनो के हत्याकांड का तीसरा अभियुक्त गिरफ्तार जेल की सीखचों में हुआ कैद


जौनपुर। जिले के कुकुरिहाव गांव में बीते वर्ष माह नवंबर में भूमि विवाद को लेकर दो सगी बहनों की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल की सीखचों में कैद कर दिया है। इस हत्या कांड का चौथा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।
बता दें कि थाना सिकरारा प्रभारी विवेक तिवारी ने बताया कि इस हत्याकांड में कुकुरिहाव निवासी रमाशंकर पांडेय एवं उनके बेटे एवं घटना के मुख्य आरोपी आशीष पांडेय और उसकी पत्नी ममता पांडेय पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं तीनों इन दिनों जेल में हैं। जबकि चौथे आरोपी रमाशंकर को पुलिस तलाश रही है। 
बता दें कि गांव निवासी शिवशंकर पांडेय की दो बेटियों पूर्णिमा व अंतिमा को उनके सगे चचेरे भाई आशीष ने जमीनी विवाद में अपनी पत्नी के साथ मिलकर धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। धटना के पश्चात थाना सिकरारा में मुअसं 272/21 से धारा 302 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज है। 
घटना के समय शिव शंकर मुंबई में थे। इस कांड का सह आरोपी गांव निवासी राज मिस्त्री बच्चन उर्फ सभजीत गौतम पुत्र रामलाल घटना के समय से ही फरार चल रहा था। सोमवार को जरिए मुखबिर सूचना मिलने थाना प्रभारी विवेक तिवारी ने हमराहियों के साथ उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। हलांकि इस हत्याकांड का चौथा अभियुक्त आज भी फरार है जिसे पुलिस खोज नहीं सकी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया