प्रेमिका की जरूरत पूरी करने के लिए किया लूट, पुलिस ने किया खुलासा,अब पहुंचे सलाखो के पीछे


प्रेमिका की जरूरतें पूरी करने के लिए लूट की योजना बनाई। दोस्त के साथ बैंक मित्र को गोली मारकर रुपये लूट लिए। इसका राजफाश करते हुए पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। विनवन निवासी जीतेन्द्र कुमार पांडे गोशैसिंहपुर में जन सुविधा केंद्र चलाते हैं। बीते 24 अगस्त की सुबह वह केंद्र पर पहुंचे, तभी बुलेट बाइक सवार दो लोग रुपये निकलवाने की बात कहकर भीतर घुस गए।
वे मौका पाकर रुपयों से भरा बैग लेकर भागने लगे। विरोध पर एक बदमाश ने गोली चला दी, जो केंद्र संचालक के हाथ में लगी। इसके बाद बैग छीनकर दोनों फरार हो गए। उसमें 70 हजार रुपये थे। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने पूरे मामले की जानकारी दी। बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अंडरपास से अलहदादपुर भागने की तैयारी में खड़े दो संदिग्धों को पकड़ लिया।
आरोपितों की पहचान दोस्तपुर के सहिनवा निवासी अर्जुन पांडे और धरमपुर के हर्षित मिश्र के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपितों ने लूट में संलिप्त होना स्वीकार किया। उनके कब्जे से लूट के 57,300 रुपये, दो तमंचे, बुलेट मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि अर्जुन ट्रक चलाता है। उसका क्षेत्र की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी से मिलने वह आया था।
प्रेमिका की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने दोस्त हर्षित के साथ लूटपाट की योजना बनाई। एक दिन पहले दोनों ने जनसेवा केंद्र की रेकी भी की थी। हर्षित के खिलाफ दिल्ली के रोहिणी थाने में भी मामला दर्ज है। इस बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। प्रेस कांफ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया