केन्द्र सरकार का बजट गांव के गरीबों, किसानों, आदिवासियों, दलितों पिछड़ो को सशक्त बनाने वाला है : राकेश त्रिवेदी



जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर अमृत काल बजट पर मीडिया के लोंगो से बात करते हुए जिला प्रभारी डॉ राकेश त्रिवेदी एवं मछली शहर के सांसद बीपी सरोज ने कहा कि अमृत काल का पहला आम बजट एक लोक कल्याणकारी बजट है यह गांव के गरीबों, किसानों, आदिवासियों, दलितों पिछड़ों, शोषितो, वंचितो, दिव्यांगजनों, आर्थिक रूप से पिछड़े तथा मध्यम वर्ग के लोगों को सशक्त और सक्षम बनाने वाला बजट है। यह ग्राम विकास, कृषि विकास, श्रमिक कल्याण, पूर्वोत्तर एवं पहाड़ी क्षेत्रों सहित पूरे देश के समग्र विकास को समर्पित बजट है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा देश के नागरिकों को सामाजिक न्याय, समानता, सम्मान और समान अवसर उपलब्ध कराने वाला बजट पेश किया है। देश का 75वां  आम बजट "ईज आफ लिविंग" को बढ़ाने पर जोर देने वाला बजट है। यह दुनियां में सबसे तेज गति से देश को विकास की राह दिखाने वाला और भारत को सुपर इकोनॉमी पर बनाने वाला बजट है।
मछलीशहर के सांसद बी पी सरोज ने कहा कि मोटे अनाज उगाने के मोर्चे पर भारत लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है भारत श्रीअन्न का सबसे बड़ा उत्पादक और दूसरा सबसे बड़ा निर्यातक देश है भारत को श्रीअन्न का ग्लोबल हब बनाने के लिए हम कटिबद्ध है इस दिशा में हैदराबाद में इंडियन इंस्टीट्यूट आफ मिलेट रिसर्च स्थापित करना एक बहुत बड़ा कदम है।इस अवसर पर भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची