छोटे भाई ने बड़े भाई की धारदार हथियार से हमला कर, कर दिया हत्या, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी

भदोही में ज्ञानपुर सुरियावां थाना क्षेत्र के पाली चौकी अन्तर्गत पकरी कला वारी गांव में शुक्रवार की देर रात पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक सुरियावां के पकरी कला वारी गांव में जगदंबा प्रसाद यादव के दो पुत्रों के बीच काफी लंबे समय से पारीवारिक विवाद चल रहा था। शुक्रवार की रात भी राजनाथ यादव (75) व उनके छोटे भाई के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने आवेश में आकर राजनाथ के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
हमले में गंभीर रूप से घायल हुए राजनाथ को आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ अजय कुमार चौहान व सुरियावां पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए फरार आरोपी की गिरफ्तारी की तलाश में जुटी है। परिजनों के मुताबिक आरोपी नशे का आदि था।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड