जौनपुरी युवक ने वारणसी की लड़की से पहले किया प्यार फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,वीडियो किया वायरल अब गया जेल


जौनपुर।  जनपद जौनपुर का एक युवक 
वाराणसी के एक गांव निवासी युवती को शादी का झांसा देकर विगत दो साल तक दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर बाद में भी दुष्कर्म करता रहा। युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक आक्रोशित हो उठा और अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। अब मामला पहुंच गया पुलिस के पास जांच पड़ताल शुरू हो गई है।
मिली खबर के अनुसार युवती ने बड़ागांव थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी विशाल कुमार जायसवाल को  शुक्रवार दो जून को दोपहर बाबतपुर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।  तहरीर के मुताबिक, वाराणसी के हरहुआ क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि जौनपुर में उसके मौसी का घर है। दो साल पहले वह मौसी के घर गई थी।
इसी दौरान उसकी मुलाकात घर के पास ही कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले विशाल कुमार जायसवाल से हुई। पहली मुलाकात में दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। फिर दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लगी जो बाद में प्यार में बदल गई।
युवती का आरोप है कि विशाल उसके साथ शादी करने का वादा किया और फिर शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बार-बार उसे होटल में मिलने के लिए बुलाता रहा। युवती ने शादी करने के लिए पूछा तो वह जंसा थाना क्षेत्र स्थित रामेश्वर महादेव मंदिर में सिंदूर व माला पहना कर उससे विवाह करने का नाटक किया।
उसके बाद वह अलग-अलग होटल में बुलाकर युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। युवती का आरोप है कि 18 मई को फिर उसने होटल में मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान युवती ने कोर्ट मैरिज करने की बात कही। इससे विशाल नाराज हो गया और उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने बड़ागांव थाने में तहरीर दी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। बड़ागांव थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।     

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश