तीन राज्यों में भाजपा को मिली जीत से गदगद भाजपाईयों ने मनाया जश्न,जीत कि श्रेय प्रधानमंत्री को दिया,2024 में जीत का दावा


जौनपुर। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यो में हुए विधान सभा के चुनाव में भाजपा को तीन बड़े हिन्दी भाषी क्षेत्र मध्य प्रदेश, राजस्थान और और छत्तीसगढ़ में मिली जीत से गदगद जौनपुर में भाजपा नेताओ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जीत का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देते हुए दावा किए कि 2024 के परिणाम का आगाज हो गया है। केन्द्र में फिर मोदी जी पीएम बनने जा रहे है।
जीत के जश्न में डूबे प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतन्त्र प्रभार गिरीश चन्द यादव ने कहा कि इन्डिया गठबंधन के लोग जिस तरह से हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व की आलोचना करते हुए अपशब्दो का प्रयोग कर रहे थे उसका जबाव मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता ने दे दिया है। उन्होंने कहा हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता गण अब पूरे जोश के साथ 2024 की विजय के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रचंड विजय हुई है 18 सालों तक प्रदेश में हमारी सरकार रही और अच्छा काम हुआ। जितना अच्छा काम शिवराज सिंह चौहान ने किया, उतना ही अच्छा काम डबल इंजन की सरकार ने किया है। उसका आशीर्वाद आज जनता ने दिया है।
एमएलसी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विद्या सागर सोनकर से बातचीत के दौरान तीन राज्यो के जीत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि लोकसभा के पहले होने वाले इस चुनाव को भाजपा की पूरी टीम एक जुटता के साथ लड़ी और सफलता मिली है। भाजपा लोकतंत्र में विश्वास रखती है और उसी दिशा में काम करती है। इस चुनाव में जनता जनार्दन ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकार किया है।अब डबल इंजन की सरकार वहां की जनता का विकास करने में सफल होगी।
अभी चन्द दिवस पहले ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेता कुवंर वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि तीन राज्यो में भाजपा को मिली बड़ी जीत का श्रेय सीधे सीधे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह जी को जाता है मोदी जी की विकास की मैजिक को अब पूरा देश मान लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के जो परिणाम आज पांच राज्यो की गणना के बाद आये है उसकी संभावना पहले ही राजनैतिक समीक्षक व्यक्त कर चुके है लेकिन विपक्ष के लोग उसे नहीं मान रहे थे। श्री सिंह ने कहा कि अब यह तय हो चुका है और संकेत भी मिल गया कि 2024 में क्या होने वाला है।देश मोदी के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है।
तीन राज्यो में मिली पूर्ण बहुमत की जीत के बाद रोडवेज मंच पर भाजपा नेता एवं समाजसेवी जय प्रकाश सिंह (जेपी सिंह) के नेतृत्व में जश्न मनाया गया और लोगो को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया इस अवसर पर जय प्रकाश सिंह ने कहा कि मोदी जी की लोकप्रियता के आगे अब देश में कोई टिकने वाला नहीं है। मोदी जी देश के सम्मान को बढ़ाते हुए देश की अर्थ व्यस्था को भी उँचाई पर ले जाने का काम किया आज मोदी जी की नीतियों को पूरा देश स्वीकार कर लिया है।जिसका परिणाम लगातार भाजपा को जीत मिल रही है।
पूर्व विधायक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा की मोदी जी की गरंटी पर अब पूरा देश विश्वास करने लगा है जिसका जीता जागता उदाहरण तीन हिन्दी भाषी राज्यो मे हुए चुनाव का परिणाम सामने है। उन्होंने कहा मोदी जो कहते उसे पूरा करते है यह विश्वास अब देश की जनता कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा के चुनाव में भाजपा फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी ऐसा संदेश मिल गया है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं समाज सेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने दूरभाष पर हुई वार्ता के दौरान चुनाव परिणाम पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है। मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ा गया और बड़ी जीत मिली है इससे साफ हो गया है कि मोदी मैजिक का जादू आज भी बरकरार है। श्री सिंह ने कहा कि इस चुनाव में महिलाओ का जो सहयोग मिला है उसके पीछे प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओ के विकास के चलायी जाने वाली योजनाओ की देन है। मोदी जी हर गरीब समाज के अंतिम व्यक्ति की चिन्ता करते है। देश बढ़ रहा है। जनता की रूझान बता रही है आगे की जीत पक्की हो गई हो।
इसके अलांवा पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष भाजपा पुष्पराज सिंह के नेतृत्व में जीत का जश्न मनाया गया। अध्यक्ष ने कहा कि यह जीत खास है। देश को प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास है इन चुनावों में यह स्पष्ट तौर पर उभरा है कि लोग डबल इंजन की सरकार चाहते हैं, मोदी जी के विकास और गरीब कल्याण में विश्वास रखते हैं कांग्रेस की गारंटियां फेल हो गईं भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर वापस मुहर लगी है विपक्ष ने जितना कीचड़ उछाला, उतना ही मोदी जी निखर कर आए, उतना ही कमल खिला है। यह जीत भाजपा के लिए एक सकारात्मक संकेत है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद