गार्ड की हत्या कर 35 लाख रूपए की लूट करने वाला गिरोह का सरगना गिरफ्तार


जनपद मीरजापुर में विगत तीन महीने पहले दिन दहाड़े भीड़ भाड़ वाले इलाके में कैश वैन गार्ड की गोली मारकर हत्या कर 35 लाख रुपये की लूट में शामिल गिरोह के सरगना चंदन कुमार पासवान को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
महाराष्ट्र पुलिस ने उसे लखनऊ एसटीएफ को सौंप दिया। चंदन झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना के अवरु गेरुवा गांव का रहने वाला है। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद वह मुंबई में उपाध्याय नगर स्लम,अंधेरी ईस्ट,मुंबई में रह रहा था। दो अन्य बदमाश को छत्तीसगढ़ पुलिस उठा ले गई है और चौथा नेपाल भाग गया है।
पुलिस के अनुसार,चंदन ने ही गार्ड की हत्या की थी। अब चन्दन को मीरजापुर लाया जाएगा पुलिस टीम चंदन को लाने के लिए लखनऊ गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस से संपर्क कर दो अन्य बदमाशों को लाने का प्रयास भी किया जा रहा है।
झारखंड के पासवान गैंग के सरगना चंदन ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर गत 12 सितंबर को कटरा कोतवाली के बेलतर स्थित एक्सिस बैंक में रुपये जमा करने आई कैश वैन को लूटा था। दो बाइकों से आए चार बदमाशों ने चील्ह के रहने वाले गार्ड जय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
इस दौरान कैशियर बिसुंदरपुर के रहने वाले रजनीश मौर्य, पड़री के रहने वाले अखिलेश सिंह व विंध्याचल निवासी एक अन्य व्यक्ति भी गोली लगने से घायल हो गए थे। 
यहां बता दें कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस की 32 टीमें जौनपुर, वाराणसी व प्रयागराज सहित 15 जिलों में खाक छानती रहीं, लेकिन वे हाथ नहीं आए। इस घटना के बाद एएसपी सिटी और सीओ नगर सहित छह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी की गई थी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश