जौनपुर के खेतासराय में हुए दोहरे हत्याकांड में मृतक परिवार पहुंचे कारागार मंत्री पीड़ित परिवार को दी सांत्वना


अपराधी कोई हो,कानून से ऊपर नही सरकार पीड़ित परिवार के साथ - धर्मवीर प्रजापति


जौनपुर।उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति आज रविवार को जनपद स्थित थाना खेतासराय के कस्बा खेतासराय स्थित बभनौटी वार्ड निवासी फूलचंद्र प्रजापति के पुत्रों की निर्मम हत्त्या की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर उनकी पीड़ा साझा की एवं भरोसा दिलाया कि प्रदेश सरकार उनके साथ है। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है। अपराधी कोई भी हो, उसे उसके किए की सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। 
ज्ञातव्य हो कि कस्बा खेतासराय में 28 दिसंबर 2023 को प्रजापति समाज के दो युवकों की हुई निर्मम हत्या कर गई थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा पुलिस अधीक्षक से इस बात पर चर्चा किया की किसी भी तरह से हत्यारों के केस में कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए जिससे उस परिवार को न्याय मिल सके और कानून के प्रति लोगो का भरोसा एवं विश्वास बना रहे। कारागार मंत्री ने पीड़ित परिवार को अपना व्यक्तिगत नंबर भी उपलब्ध कराया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश