घने कोहरे ने लेली दो युवको की जान,डम्पर की चपेट में आने से जानें कैसे हुई मौत



घने कोहरे की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। घटना हंडिया थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के पास की है।
दोनों युवक सोरांव के रहने वाले हैं। बुधवार सुबह सात बजे यह घटना हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। काफी देर बाद दोनों की शिनाख्त हो सकी है। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस को यह जानकारी मिली है कि दोनों सोरांव इलाके के रहने वाले थे।
हंडिया कोतवाली इलाके के बगहां गांव के सामने हाईवे पर कानपुर की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक एक ढाबे के पास सड़क किनारे एक कंटेनर खड़ा था। बुधवार की सुबह करीब सात बजे कानपुर की तरफ आ रहे एक डंपर ने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में जोरदार टक्कर मार दी। इसी दौरान डंपर और कंटेनर के बीच खड़े बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई। एक की मौत तो मौके पर हो गई जबकि दूसरे ने कुछ देर बाद सीएचसी में दम तोड़ दिया। मौके पर पुलिस पहुंच गई। बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली की दोनों सोरांव इलाके के रहने वाले थे। 
बताया जा है कि सुबह काफी घना कोहरा था और आगे कुछ दिख नहीं रहा था। घटना उस समय हुई जब सड़क के किनारे खड़ा कंटेनर का चालक वाहन को पीछे कर रहा था। इसी दौरान कानपुर की तरफ से आ रही डंपर ने उसमें जोरदार धक्का मार दी। दोनों वाहनों के बीच में बाइक सवार कब आ गए यह कोई नहीं देख सका। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई।
काफी देर तक छानबीन के बाद पुलिस को दोनों के बारे में जानकारी हो सकी। हादसे में जान गंवाने वाले शिवम (22) पुत्र शिव बहादुर निवासी राजापुर कस्बा थाना सोरांव और अश्वनी पटेल (23) पुत्र सुग्रीव पटेल निवासी सरसा थाना सोरांव के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बताया जाता है कि दोनों युवक कंप्यूटर की ओ लेवल परीक्षा देने के लिए मिर्जापुर जा रहे थे। फिलहाल परिजनों को आने के बाद ही दोनों के बारे में सटीक जानकारी हो सकेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने