पुलिस को चकमा देकर भागे बदमाश को पैर में लगी पुलिस की गोली हुआ गिरफ्तार


बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र में डकैती में पकड़ा गया आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। लेकिन पुलिस ने मुठभेड़ में उसे कुछ देर बाद गिरफ्तार कर लिया। डकैत के पैर में गोली लगी है। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी।
कुर्सी थाना क्षेत्र में बीते सोमवार की रात टिकैतगंज के व्यापारी व हिस्ट्रीशीटर शिवकुमार के यहां इनोवा से पहुंचे बदमाशों ने करीब तीन घंटे तक लूटपाट की थी। चर्चा थी करोड़ों का सामान डकैत उठा ले गए। पुलिस की टीमें डकैतों की तलाश में लगी थी।
शुक्रवार को पुलिस को सफलता मिली और कुछ डकैत पकड़े गए। एसपी दिनेश कुमार सिंह के अनुसार लखनऊ जिले के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र के भौली गांव निवासी नौशाद को गिरफ्तार कर घटना में प्रयोग किया गया तमंचा बरामद करने के लिए शनिवार रात करीब तीन बजे कुर्सी इलाके में ही मदारपुर पुलिया के पास ले जाया गया था।
जहां नौशाद पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग शुरु कर दी। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया। जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में नौशाद के दाहिने पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को जिला अस्पताल भिजवाया गया। 

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र