अशोका इंस्टीट्यूट में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी में छात्र छात्राओ की रही मनमोहक प्रस्तुति


अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट, में बीटेक के छात्रों की फेशर्स पार्टी आरंभ 2023 का उद्घाटन संस्थान की डायरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव के साथ फार्मेसी विभाग के डायरेक्टर डा0 बृजेश सिंह और डीन एस एस कुशवाहा द्वारा दीप जलाकर किया गया। 
कार्यक्रम में नवप्रवेशी छात्र छात्राओं को टीका व बैज लगाकर स्वागत किया गया उसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत गणेश वंदना से हुई जिसमें छात्र छात्राओं की मनमोहक प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।  तत्पश्चात रैंप पर छात्र छात्राओं ने कैट वाक किया इस दौरान एक छात्र ने सामाजिक कुरीति के खिलाफ लघु नाटक प्रस्तुत किया। फिल्मी गानों व डीजे की धुन पर हिन्दी व पंजाबी गीतों पर छात्र के डांस ने छात्रों में जोश भर दिया। इस दौरान समारोह में उपस्थित छात्र अपने कलाकारों के उत्साह वर्धन में खुद को रोक नहीं पा रहे थे और उनका भरपूर सहयोग कर रहे थे तीन घण्टे के कार्यक्रम के दौरान छात्रों के अंदर जोश की कमी नहीं दिखी।
कार्यक्रम के दौरान कम्प्यूटर साइंस के छात्र आदित्य को मिस्टर फ्रेशर और कम्प्यूटर साइंस की छात्रा सिमरन को मिस फ्रेशर, सिविल इंजीनियरिंग विभाग के अभिनव को मिस्टर हैण्डसम, कम्प्यूटर साइंस की छात्रा इशिता को मिस ब्युटीफुल, इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकशन इंजी0 विभाग के छात्र शैलेश को मिस्टर प्रोग्रमर, कम्प्यूटर साइंस की छात्रा आयुशी को मिस प्रोग्रामर चुना गया । कार्यक्रम का संचालन छात्रा खुशी, आदिति, अमीशा और प्रियंका ने किया । कार्यक्रम के संयोजक श्रीमती शर्मीला सिंह व ई0 अरविंद कुमार सह संयोजक श्रीमती अनुजा सिंह और ई0 प्रशांत गुप्ता रहे।
इस अवसर पर संस्थान के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष श्री राजेन्द्र तिवारी, डा0 अभिषेक कुमार, ई0 प्रशान्त गुप्ता, डा0 प्रीति कुमारी, ई0 राजीव यादव, ई0 सोमेन्द्र बनर्जी, डा0 सौम्या श्रीवास्तव, ई0 अर्जुन कुमार, डा0 अश्वमेध मौर्य, श्री विशाल गुप्ता  के साथ सभी शिक्षकगण, कर्मचारी एवं छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद