सपा ने मौर्य पर किया भरोसा, राकेश मौर्य बने जिलाध्यक्ष, बधाईयो का तांता


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जौनपुर के लिए नये जिलाध्यक्ष की नियुक्ती कर दिया है। जनपद के दक्षिणांचल स्थित बरसठी विकास खण्ड क्षेत्र स्थित भदराव के निवासी राकेश मौर्य पर भरोसा जताते हुए जिलाध्यक्ष बनाया है।
जिलाध्यक्ष के घोषणा की खबर जिले में पहुंचते ही लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।
पार्टी जनो ने एक दूसरे मिठाई खिलाकर बधाई दिया है। वहीं उनके मनोनयन पर जिले नेताओं ने उन्हें बधाई शुभकामनाएं दीं और कहा राकेश मौर्य के जिलाध्यक्ष बनने से समाजवादी पार्टी मजबूत होगी बधाई देने में विधायक लकी यादव, रागिनी सोनकर, पंकज पटेल, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव,पूर्व विधायक गण लालबहादुर यादव,राजनरायन बिन्द,श्रद्धा यादव,श्रीराम यादव, दीपचंद सोनकर एवं संजय सरोज राहुल त्रिपाठी राजन यादव, दीपचंद राम, जयप्रकाश यादव, प्रिन्सू राजेश यादव प्रभाकर मौर्य, भानुप्रताप मौर्य,नेपाल यादव आदि ने बधाई ज्ञापित किया है।
राकेश लम्बे समय से पार्टी में एक कार्यकर्ता के रूप में सपा से जुड़कर काम कर रहे थे। पार्टी नेतृत्व ने राकेश के रूप में मौर्य समाज को साधने का काम किया है। राकेश को सपा का जिलाध्यक्ष बनाए जाने से मौर्य समाज के लोगो ने भी सपा नेतृत्व को बधाई ज्ञापित किया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने