दोहरे हत्याकांड के पीड़ित परिवार को एक करोड़ रूपए और जमीन देने की मांग को लेकर प्रदर्शन, 2024 में वोट न देने की चेतावनी


जौनपुर। खेतासराय के दोहरे हत्याकांड में प्रजापति परिवार के दो सगे भाईयो अजय प्रजापति व अंकित प्रजापति की सरे राह भरे बाजार हत्या कर  दी गई थी। ऐसी दर्दनाक घटना को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से की गई मांग पूरी नहीं हुई। मांग पूरी न होने पर प्रजापति समाज सहित सभी संगठन और राजनीतिक दलों में भारी आक्रोश है ।शनिवार को दीवानी न्यायालय के निकट अंबेडकर पार्क में एक विशाल धरना प्रदर्शन आयोजित हुआ। प्रजापति महासभा जौनपुर ने एक करोड़ की आर्थिक सहायता एवं परिवार के एक सदस्य को स्थाई नौकरी व 01 एकड़ कृषि योग्य भूमि की मांग की थी। लेकिन योगी सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगा। जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार प्रजापति ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर चुकी है । उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार प्रजापतियों की कीमत भेड़ बकरी के बराबर आंक रही है जो पूरे प्रजापति समाज का घोर अपमान है। यदि सरकार मांग को लेकर गंभीर नहीं हुई तो आने वाले  2024 लोकसभा चुनाव  में प्रजापति समाज के लोग  ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार प्रजापति समाज के साथ घोर अन्याय और अत्याचार कर रही है जिसे किसी  भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
हीरालाल प्रजापति आजाद ने कहा कि प्रजापति समाज 2024 लोकसभा चुनाव का पूरे देश में बहिष्कार करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 2024 लोकसभा चुनाव का विजय  रथ रोकने के लिए जो भी आवश्यक कदम उठाने होंगे अवश्य उठाए जाएंगे।उन्होंने सरकार को आगाह करते हुए सख्त चेतावनी दी है कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो प्रदेश ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।  सरकार द्वारा चार लाख रुपये की मदद पीडित परिवार को दी गई  जिससे प्रजापति समाज के लोग  क्षुब्ध हैं ।

डा श्रवण कुमार प्रजापति,बृजेश प्रजापति, डा संजीव कुमार प्रजापति,विरेन्द्र कुमार प्रजापति ,वीर रोहन राज प्रजापति, नेता विनोद प्रजापति, कुसुम प्रजापति, जनार्दन प्रजापति, विशाल प्रजापति, श्रीप्रकाश प्रजापति  श्रवण प्रजापति, सोमारू प्रजापति आदि ने संबोधित किया। इसके पश्चात अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया तो एडीएम  ने कहा कि जमीन का आवंटन जिला स्तर पर हो जाएगा बाकी मागों के लिए सरकार को आज ही  अवगत करा दिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद