भीषण सड़क दुर्घटना: कार ट्रक की सीधी टक्कर में तीन की मौत,एक की हालत नाजुक जूझ रहा है जीवन मौत के बीच



हंडिया थाना क्षेत्र के रसार गांव के सामने पवन ढाबा के पास प्रयागराज- वाराणसी 
नेशनल हाईवे पर कार और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में कार सवार मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊपरदहां ले गई, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख घायलों को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।
मध्य प्रदेश के खजुराहो निवासी भागीरथी (32)अपनी पत्नी के साथ कार से वाराणसी जा रहे थे। हंडिया थाना क्षेत्र के रसार बरौत गांव के सामने हाईवे पर पवन ढाबा के पास वाराणसी की तरफ से आ रहे ट्रक और कार की टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार भागीरथी (32) पुत्र ध्रुवराम जगत, पूनम (29) पत्नी भागीरथी, राम (2) पुत्र भागीरथी निवासीगण खजुराहो मध्य प्रदेश व चालक अभिषेक चौबे (30) पुत्र भोलानाथ चौबे निवासी महरौरा बिरोही थाना विंध्याचल मिर्जापुर गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की जानकारी पर वहां सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। थाना प्रभारी धर्मेंद्र दुबे व चौकी प्रभारी बरौत विनय शुक्ला ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊपरदहां भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही पूनम और उसके बेटे राम समेत चालक अभिषेक चौबे की मौत हो गई। जबकि भागीरथी की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। भाई राहुल ने बताया कि मेरे भैया और भाभी अपने घर खजुराहो से वाराणसी के लिए निकले थे और वे रास्ते में ही दुर्घटना के शिकार हो गए।
स्थानीय लोगों ने बताया कि ओवर ब्रिज खराब हो जाने के कारण दुर्घटना स्थल के पास डायवर्जन किया गया था, जहां ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। ओवर ब्रिज जबसे बना है तभी से बराबर कहीं ना कहीं खराब ही रहता है। जिससे अक्सर हादसे होते रहते हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद