सड़क दुर्घटना : विंध्याचल दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, मची चीख पुकार; पांच घायल


जौनपुर। जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के पास विंध्याचल से दर्शन करके लौट रही बस देर रात अचानक पलट गई। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर तत्काल गौराबादशाहपुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया।
आजमगढ़ जनपद के सारायमीर थाना क्षेत्र के बिसरौर गांव निवासी विनोद यादव एक प्राइवेट बस बुक करके रविवार को सुबह आजमगढ़ से विंध्याचल दर्शन करने के लिए मिर्जापुर गए थे। 
बस में कुल 21 यात्री बैठे थे। दर्शन पूजन करके सभी लोग लौट रहे थे। रविवार की रात में लगभग 11: 30 बजे जैसे ही दर्शनार्थियों से भरी बस जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर केशवपुर गांव के पास पहुंची तभी अचानक ड्राइवर को झपकी आ जाने की वजह से बस पलट गई। 
बस पलटते ही आसपास चीख पुकार मच गई। प्रसाद तिराहे की तरफ से गश्त कर लौट रहे थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर बृजेश कुमार गुप्ता घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचकर पांचो घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु दो एंबुलेंस को बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड गौराबादशाहपुर भिजवाया। 
इस घटना में आजमगढ़ जनपद के बिसरौर थाना सरायमीर निवासी श्रवण कुमार (30) प्रिंस यादव (16) सविता यादव (40) विनोद यादव (48) एवं फुलई (55) विजय (40) को गम्भीर रूप से चोट आई है। वही श्रवण व शीला को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हालांकि घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता अपने थाने की फोर्स के साथ देर मौके पर बस में सवार यात्रियों को बाहर निकलते रहे तथा अस्पताल भिजवाएं। 
इस घटना के बारे में पूछे जाने पर एसओ बृजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि यात्रियों में विनोद यादव नाम के यात्री ने बताया कि चालक जो है सुबह से बस चला रहा था, उसे झपकी आ गई जिसकी वजह से बस पलट गई। किस की मौत नही हुई है। छह को चोट आई है। लेकिन सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची