आरक्षण का लाभ पाने और संविधान बचाने के लिए राजभर समाज जौनपुर में बाबूसिंह कुशवाहा को करे वोट- महेंद्र राजभर


जौनपुर। लोकसभा चुनाव के मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे राजनैतिक दलो की सरगर्गियां बढ़ती नजर आ रही है इसी क्रम में आज मंगलवार 21 मई को जागो राजभर जागो पार्टी के सचिव महेंद्र राजभर जौनपुर समाजवादी पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर पहुंच कर सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा सहित पूर्वांचल में इन्डिया गठबंधन को समर्थन देने का एलान करतै हुए अपने समाज के लोगो से अपील किया कि संविधान की रक्षा के लिए इन्डिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करें।
महेंद्र राजभर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जागो राजभर जागो संगठन ही मुख्य रूप से राजभर समाज के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ रहा है।इसी संगठन द्वारा  दाखिल याचिका पर 2022 में हाईकोर्ट ने सर्वे का डायरेक्शन दिया था। राजभर समाज के कुछ लोग जो एनडीए के साथ है दावा करतै फिर रहे है कि राजभर के आरक्षण की लड़ाई हम लड़ रहे है जो सच से कोसो दूर है। महेंद्र राजभर ने कहा ओम प्रकाश राजभर अपने परिवार और बेटे को स्थापित करने के लिए राजभर समाज का इस्तेमाल कर रहे है। इसलिए राजभर समाज को सावधान होने के लिए अपील करने आया हूँ। 
राजभर समाज के आरक्षण के मुद्दे पर हमारी बात सपा और कांग्रेस के नेतृत्व से हुई है वह लोग सरकार में आने पर आरक्षण देने का वादा किए है इसलिए राजभर समाज से अपील है कि पूर्वांचल की सभी सीटो पर इन्डिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करे और सरकार का हिस्सा बने। उन्होंने कहा पांच किलो राशन पर न आये वह आगे भी मिलता रहेगा क्योंकि इस योजना को कांग्रेस ने लाई है भाजपा तो केवल झूठा प्रचार कर रही है। उन्होने यह भी कहा कि अगर राजभर समाज को आरक्षण का लाभ मिल गया तो समाज विश्वविद्यालय से लेकर सचिवालय तक पहुंच कर अपनी स्थिति को मजबूत कर खुद राशन बांटने का काम कर सकता है। अपने समाज को मजबूत बनाने के लिए इन्डिया गठबंधन को वोट करें। वार्ता के दौरान जागो राजभर जागो संगठन के तमाम पदाधिकारियों सहित सपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी